नई दिल्ली। यदि आप दशहरा के त्यौहार से पहले नए फोन को खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। क्योंकि Realme कपनी ने हाल ही में आप के ही बजट का शानदार स्मार्टफोन C51 को लॉच किया है। जिसमें आपको इस बजट पर वो सभी खूबिया मिल रही है जो मंहगे फोन्स में होती है। इस फोन को आप काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल AI कैमरा देखने को मिलता है जिसे देख आप इसके जबरा फैन हो जायेंगे। और इस मोबाइल को खरीदने का मूड बना लेंगे। तो चलिए, जानते है इसके ऑफर्स के बारे में

Realme C51 के फीचर्स की बात करे तो स फोन की स्क्रीन 6.71-इंच का IPS LCD डिस्प्ले के साथ मिलती है, जिसमें HD+ रेज़ोलूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इस फोन में 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इस फोन के स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme C51 का कैमरा

Realme C51 के कैमरा की बात करे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है । जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखन को मिलता है, यानि कम कीमत में बेहतरीन कैमरा आपको देखने को मिलता है.

Realme C51 की पावरफुल बैटरी

Realme C51 की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। यह फोन साइड माउटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल-SIM कार्ड स्लॉट, डुअल 4G VoLTE, वाईफाई 802.11 ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS, GLONASS, USB Type-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

Realme C51 की कीमत

Realme C51 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी गई है।