Deer Video Viral: अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे देखने के बाद आप के होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको सांप का एक ऐसा वीडियो देखने को मिलेगा जिसे देखने के बाद आप सफारी पर जाने से पहले 10 बार सोचेंगे.

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रही है उसमे आपको एक अजगर सांप और हिरन नज़र आएगा. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा दिखेगा जो अपने फिल्मों में देखा होगा. ऐसा रियल लाइफ में बहुत कम देखने को मिलता है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में दिखाते है और बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रही है उस वायरल वीडियो में X नाम के सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो पर लाखों के व्यूज और अलग अलग कमेंट किये है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे की सड़क पर ही एक अजगर ने एक हिरण को दबोच लिया.

तभी वहां से एक ट्रक ड्राइवर गुजर रहा था तभी वो ट्रक ड्राइवर उस हिरन को बचाने की कोशिश करता है और वो बचाने में सक्षम हो जाता है. सब उस ट्रक ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

https://x.com/InternetH0F/status/1742098434146947505?s=20