नोकिया ने अपने पुराने हैंडसेट को फिर से मार्केट में उतारना शुरू कर दिया है। इंडियंस की जुबां पर पहले से इन मॉडल्स का नाम बैठा हुआ है। Nokia 1100 जैसे फ़ोन की आज फिर से लॉन्चिंग हो जाए तो हर एक घर में यह देखने को मिल सकता है। नोकिया ने विंडो फ़ोन उतारने के बाद मार्केट से खुद को लगभग हटा ही लिया था। एंड्राइड के जमाने में विंडोज फ़ोन टिक नहीं पाया। नोकिया ने जब से एंड्राइड फ़ोन उतारने शुरू किये हैं, तब से अच्छी वापसी की है। 6 हजार रूपए कीमत से 40 हजार रूपए कीमत के फ़ोन धड़ाधड़ बिक रहे हैं।

Nokia एक विश्वासनीय और लोकप्रिय कंपनी है. भारतीय बाजार में नोकिया के फोन आज भी डिमांड में रहते है. Nokia के मॉडल काफी दमदार कहलाए जाते है. और हालही, में Nokia N73 कों काफ़ी नए रूप में लांच किया जाएगा. इसमें 200 एमपी का कैमरा है. यह जबरदस्त लुक में पेश किया जाएगा. Nokia ने हाल ही में 6G को लेकर भी घोषणा की है।

लोग आज भी इस कंपनी पर काफी ज्यादा भरोसा करते है. और कंपनी अपने कस्टमर्स का भरोसा तोड़ना नहीं चाहती. और यह कई सालों बाद यह दमदार मॉडल पेश कर रही है.जैसे आप लॉन्चिंग के बाद जल्द ही खरीदें. और इसके फीचर्स और कैमरे का मज़ा लें

टेक्नोलॉजी द्वारा जानकारी साझा की गई

China, टेक्नोलॉजी द्वारा इस फोन की जानकारी साझा की गई है. इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध है. यह सेंसर मौजूदा मोटरोला फोन में देखा गया है. इसके बैक पर चार छोटे साइज के कैमरा सेंसर उपलब्ध है.इसमें डबल फ्लैश लाइट भी उपलब्ध है. लेफ्ट साइड पर वॉल्यूम और पावर का बटन मौजूद है. ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है.