Xiaomi Flip Phone: ये बात तो हम सब जानते है कि Samsung Galaxy Z Flip 5 को मार्केट में अभी कुछ वक़्त पहले ही लॉन्च किया गया था. इस फोन को कड़ी टक्कर देने चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi जल्द ही एक फोल्डेबल फोन लॉन्च कर सकता है. जी हाँ कंपनी इसका नाम Mi Mix Flod 3 बताई है. इसे लॉन्च सबसे पहले चीन में किया जाएगा. इसके बाद ही इसे बाकी कहीं और लॉन्च करने का प्लान है. कंपनी ने खुद ही इस बात का दावा किया है कि यह बुक स्टाइल सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सिर्फ फोल्डेबल फोन ही नहीं बल्कि Xiaomi फ्लिप स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है. कहा जा रहा है की इस साल नहीं बल्कि 2024 में इसे लॉन्च किया जा सकता है. यह फोन सैमसंग के गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 को कड़ी टक्कर दे रहा है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फोन का मॉडल नंबर 2311BPN23C हो सकता है. यही नहीं इसे IMEI डाटाबेस पर देखा गया है. असल में इसे फ्लिपकार्ट पर लिस्ट में रखा गया है. असल में इसके रेंडर डिजाइन भी शेयर किया गया है. इस फ्लिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश भी मिलने की संभावना है. आपको इस फोन में 3X टेलीफोटो जूम दिए जाने की संभावना है. यही नहीं इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है.

लॉन्च

बता दे कंपनी के फोल्डेबल और फ्लिप फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी अभी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है. लेकिन यह बात जरूर कही गयी है कि इन फोन्स को अगले साल Xiaomi मिक्स फोल्ड 4 के साथ लॉन्च किया जाना है.