Hasin Jahan Shared Video Writing Pure Love:  अभी हाल के विश्व कप में भारत दमदार खेल रहा है. दरअसल इस बार मोहम्मद शमी अपनी धारदार गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं. इस बार के उनके प्रदर्शन से विश्व कप 2023 का सबसे सफल गेंदबाज कहना गलत नहीं होगा. उन्होंने एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाएं है. उन्होंने अब तक छह मैचों में शमी 23 विकेट ले गए हैं. इस बार विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में मोहम्मद शमी टॉप पर हैं. वो एक ऐसे खिलाड़ी है जो न्यूजीलैंड की टीम को घुटनों पर लाकर खड़ा कर दिया है. उन्होंने सेमीफाइनल मैच में काफी अच्छा खासा प्रदर्शन किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे मैच के बाद हसीन जहां ने ‘तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे’ गाने पर रील बनाया है. उन्होंने हसीन इस गाने की धुन पर लिप्सिंग कि है और वीडियो बनाई है. यही नहीं असल में हसीन ने इस रील के कैप्शन में ‘प्योर लव’ लिखा गया है. दरअसल उनकी इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.लोग इस वीडियो को अलग अलग तरह से मिला रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच के रिश्ते पूरी दुनिया में जग जाहिर है. यही नहीं शमी इस रिश्ते की वजह से वो बहुत ही तनाव झेल चुके हैं.

हसीन जहां की वीडियो पोस्ट पर शमी के फैंस ने किये खूब सारे कमेंट

बता दे हसीन जहां ने जैसे ही वीडियो को पोस्ट किया वैसे ही शमी के फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए. सबसे पहले यूज़र ने कहा-“लक्ष्य 10 विकेट का था”. वही दूसरे फैन ने लिखा कि -“शमी भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या”.