POCO M6 Pro 5G On Discount Sale: अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट पर धाकड़ डील चल रहा है. अभी हाल ही में एक स्मार्टफोन में आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट पर जिस स्मार्टफोन पर बचत मिल रहा है उसका नाम है Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको अच्छी डील मिल रही है. आपको इस पर डिस्काउंट भी बंपर मिल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन पर 6.79 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. आपको इस में मिलने वाला प्रोसेसर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 का प्रोसेसर मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है.

कैमरा और बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 के OS पर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल AI का दिया गया है. वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

डिस्काउंट

बात अगर कीमत और इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो असल में इस स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रुपये है. अगर आपको इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलता है तो इसकी कीमत 10,999 रुपये है. आपको इस स्मार्टफोन पर 31% का डिस्काउंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन पर 7,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे बैंक ऑफर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक कार्ड पर कई सारे डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहे है. इसके साथ ही साथ आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. आपको इन ऑफर्स के सहारे आप इस बजट फोन को और भी सस्ते कीमत में खरीद सकते है.