Motorola Edge 40 Neo:आज पुराना साल खत्म होने वाला है और नया साल शुरू होने वाला है. ऐसे कंपनी अपने अपने स्मार्टफोन पर धाकड़ के डिस्काउंट को ऑफर कर रही है. अभी हाल ही में देश के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर बहुत ही खूबसूरत सेल चल रहा है. आपको बता दे इस दौरान मोटरोला की तरफ से लांच किया गया नया मॉडल बहुत ही किफायती रेट पर आपको आसानी से मिल जाएगा. जी हाँ अगर आप भी अपने लिए 5G फोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला का यह मॉडल आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन बन सकता है. इस नई मॉडल आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार स्टोरेज कैपेसिटी दी जा रही है.

Flipkart पर Motorola Edge 40 Neo पर मिल रही है धाकड़ छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर से लेते है तो आपको बता दे इस स्मार्टपहपने को बेचने के लिए इसे ₹ 24,999 रुपए में लिस्ट किया गया है. अगर इस मॉडल पर आप ऑफर्स को देखें तो आपको पता चलेगा की इस पर आपको 16% की छूट दी जाने वाली है. यही नहीं दरअसल छूट के बाद इस मॉडल की कीमत बहुत ज्यादा घट भी जाएगी. आपको इस स्मार्टफोन पर कंपनी 19,450 रुपए एक्सचेंज ऑफर भी देगी. बता दे अगर आप इस मॉडल की पेमेंट के लिए BOB, YES, HDFC और PNB बैंक कार्ड के द्वारा इस्तेमाल करते है तो आपको इस पर 10 परसेंट का विशेष छूट आसानी से मिल जाएगी.

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

सबसे पहले बात करते है कीमत की. अगर आप भी उन लोगों में से है इस स्मार्टफने को इसके फीचर्स के वजह से खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹24,999 रुपए रखी गयी है. असल में ये मॉडल लॉन्च कर दी गयी है. इस मॉडल को इस साल ही 21 सितंबर 2023 को लॉन्च कर दिया गया है.