One Plus Nord CE3-5G: OnePlus का स्मार्टफोन को आज किसी एडवरटाइस्मेंट की नीड नहीं है. ये आज रियल मी और सैमसंग जैसे स्मार्टफोन को पीछे छोड़ रहा है. अभी हाल हाल ही में OnePlus का जो स्मार्टफोन तहलका मचा रहा है उस स्मार्टफोन का नाम One Plus Nord CE3-5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ नहीं मिलेगी. इस पर आपको डिस्काउंट भी जबरदस्त मिल रहा है. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है. लेकिन अगर आप इसे अमेज़न सेल से खरीदते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन 26,998 रुपये में आसानी से मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन के साथ 2000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलता है. .इस स्मार्टफोन की कीमत 24,998 रुपये है. अगर आप इसे

एसबीआई बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर और भी छूट मिलेगी. इस डिस्काउंट के बाद आप स्मार्टफोन को 22,999 रुपये में खरीद पाएंगे. आपको इस स्मार्टफोन में एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है. आपको यह स्मार्टफोन 20 हजार रूबल में मिल जाएंगे.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस वनप्लस नोर्ड CE 3 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2412 x 1080 पिक्सल का है और डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है. स्मार्टफोन अच्छे से काम करें इसके लिए आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50 MP का मुख्य कैमरा मिलता है.

वही आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. बात अगर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए करें तो इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर के लिए 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलती है.