Samsung Galaxy M13: अब सेल का आखिरी दौर चल रहा है. अब फेस्टिवल हो गए है खत्म. ऐसे में अगर आप अब भी कुछ खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. क्योंकि अब सेल का आखिरी वक़्त चल रहा है. ऐसे में अभी बहुत सारे लोग स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है. अगर हाँ तो यह खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको बताने वाले है कि Samsung Galaxy M13 पर छूट मिल रहा है. अब कितने कि छूट है और क्या है पूरा मंझरा इसको जानने के लिए आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा. चलिए आपको इस बार में बताते है.

Samsung Galaxy M13 पर ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमेज़न पर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन के 64 GB वाले वेरिएंट कि कीमत 11999 रुपए है. लेकिन इसे अभी अमेज़न पर चल रहे ऑफर के वजह से 10999 रुपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. बता दे इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी रखा गया है. जी हाँ इस स्मार्टफोन पर 10350 का छूट रखा गया है. लेकिन यह ऑफर पर आपको कितनी छूट मिलेगी वो पुराना वाले स्मार्टफोन पर निर्भर करता है.आपको इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है.आपको यह एक नहीं बल्कि 3 कलर ऑप्शन में मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गयी है.इसमें आपको 6000 mAh की बैटरी भी दी गयी है. आपको इसमें 6GB Ram के साथ 128 GB के स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया गया है. आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.आपको इसमें वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे है तो इस स्मार्टफोन को अपना बना लें.