Redmi Note 13r Pro: अभी हाल ही में चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Redmi अपना एक नया स्मार्टफोन Redmi Note 13R Pro लॉन्च करने वाली है. अभी इस स्मार्टफोन के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है. लेकिन चीन की ही टेलीकॉम की एक लिस्टिंग से इस बात का पता चलता है कि इस फोन को 20 नवंबर को लॉन्च किया जाना है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे China Telecom Listing के हिसाब से Redmi Note 13R Pro में आपको 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन दिया गया है जो1080 x 2400 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आपको मिलने वाला है. आपको इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ऑक्जिलरी लेंस दिया गया है.

वही आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek MT6833P चिपसेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गयी है. इस स्मार्टफोन में अगर आपको ज्यादा स्पेस चाहिए तो आपको इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट दिया गया है..

Redmi Note 13R Pro की बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन की बैटरी बहुत जरुरी होती है. ऐसे में Redmi Note 13R Pro में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन दिया गया है जिससे यह बात पता चलती है कि यह 33W फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाला है. आपको इस डिवाइस में MIUI 14-पर बेस्ड होने वाली है. असल में यह स्मार्टफोन Android 13 और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स के साथ आपको मिलने वाला है.

Redmi Note 13R Pro की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग के हिसाब से Redmi Note 13R Pro की कीमत 1,999 युआन होने वाली है जो इंडियन करेंसी में करीब 23 हजार रुपये होती है. इस कीमत में आपको 12GB+256GB कॉन्फ़िगरेशन का स्मार्टफोन आएगा. आपको इस स्मार्टफोन में मिडनाइट ब्लैक, टाइम ब्लू और मॉर्निंग लाइट गोल्ड जैसे कलर में मिलेगा.