Nokia C12 Pro

Nokia C12 Pro: नोकिया का स्मार्टफोन मार्केट में अपना दबदबा बना चुकी है. इसमें शायद ही ग्राहकों को कुछ कमी देखने को मिलती है. ये एक ऐसा कंपनी है जिसके सभी स्मार्टफोन को लोग प्यार दते हैं. इन सब के बीच आज कल नोकिया का C12 Proनाम का Smartphone ट्रेंड में है. हो भी क्यों न फीचर्स हो या टेक्नोलॉजी इसमें सब कुछ नया मिला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia C12 Pro Smartphone के फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में एक ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 1600 X 720 का जबरदस्त पिक्सल रेजुल्यूशन दिया जाता है. बात अगर स्टोरेज और रैम की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 2gb रैम और 16GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट के साथ 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हाँ. आप अपने पैसे के हिसाब से वेरिएंट ले सकते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपक इस Nokia C12 Pro Smartphone के कैमरा की करे तो आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको कुछ ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जो इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा मॉडर्न बनाते हैं और लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Nokia C12 Pro Smartphone की कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 6000 से ₹6999 रुपए तक के बीच हो सकती है. अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. क्योंकि 6 हज़ार के इस स्मार्टफोन में आपको 4000mAh की पावर फुल बैटरी भी मिलती है. ऐसे में कम बजट में यह स्मार्टफोन काफी अच्छा है. इसे खरीदने से पहले एक बार भी सोचें नहीं.