Nokia C12 Pro: Nokia का स्मार्टफोन ने बड़े बड़े स्मार्टफोन को टक्कर दिया है. अभी हाल ही में इसका एक और स्मार्टफोन काफी ज्यादा चर्चा में है. अभी हाल ही इस स्मार्टफोन का नाम Nokia C12 Pro रखा गया है. इसमें आपको फीचर्स दमदार दिया गया. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia C12 Pro Smartphone में फीचर्स दमदार मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले डिस्प्ले की 1600 X 720 का पिक्सल रेजुल्यूशन दिया गया है. अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज और रैम पर. आपको इस स्मार्टफोन में 2gb रैम और 16GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट के साथ 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट वाला दिया गया है.

कैमरा

चलिए अब आते है कैमरा के स्मार्टफोन पर. आपको इस Nokia C12 Pro Smartphone में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा लीजिये की इस स्मार्टफोन में कैमरा भी जबरदस्त दिया गया है.

बैटरी

अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4000mAh की पावर फुल बैटरी दी गयी है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमत अलग अलग है. इस स्मार्टफोन में 2GB रैम वाले वेरिएंट का कीमत 7,499 रुपये रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन के 3 GB रैम वाले वेरिएंट का कीमत 8,299 रुपये रखी गयी है. आपको इस 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,399 रुपये रखी गयी है. आपको वेरिएंट के हिसाब से 16%, 9% और 8% की छूट मिलती है.