Redmi Note 12 Pro 5G: रेडमी का स्मार्टफोन आज कई सारे लोगों की जान बन गया है. ऐसे में इस कंपनी का एक स्मार्टफोन खूब नाम कमा रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Redmi Note 12 Pro 5G. ये स्मार्टफोन 5G है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें आपको इस में MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में जो 5G Smartphone दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया display की बात करें तो आपको इस में 6.67 इंच का फुल एचडी एडवांस्ड पोर्टेबल डिस्प्ले दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone में 50 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 2 megapixel का सपोर्टेड सेंसर और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस Redmi Note 12 Pro 5G smartphone में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस में 5000mAh की जबरदस्त बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 70W का फास्ट चार्जिंग चार्जर दिया गया है.

कीमत

अब आते हैं Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले कीमत की करें उससे पहले इसके वेरिएंट के बारे में डिटेल में बताते है. आपको इस स्मार्टफोन में एक ही वेरिएंट मिलता है जिसमे आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में यह 14,999 रुपये रखा गया है.