7 Seater Car List: क्या आप भी उन लोगों में से है जो धाकड़ 7 सीटर कार ढूंढ रहे है जिसमे फीचर्स भी जबरदस्त हो और कीमत भी आपके बजट में हो. अगर हाँ तो चलिए आपको इस कार लिस्ट के बारे में बताते है.

Kia Carens

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर जो कार आती है उसका नाम है Kia Carens. जी हाँ आपको इस कार में एक भी शिकायत मिलने नहीं वाला है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि 5 वेरिएंट भी कई सरे मिलेंगे. यही नहीं आपको इस कार में 7 सीटर और 6 सीटर हो सब कुछ मिल जाएगा. बात कीमत की करें तो इस कार की कीमत 10.45 लाख रुपए से लेकर 19.45 लाख रुपए के बीच होने वाली है. इस कार में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल डीज़ल इंजन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटमेंट स्क्रीन, क्रूज कंट्रोल जैसे धाकड़ फीचर्स दिए गए है जो आपको इस कार को खरीदने पर मजबूर कर देंगे.

Toyota Rumion

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जो गाड़ी है वो है Toyota Rumion का. जी हाँ बात अगर इस कार में मिलने वाले इंजन की करें तो ये कार आपको 1.5 लीटर का इंजन दिया जाएगा. आपको इस कार में CNG का ऑप्शन दिया गया है.बात अगर इस कार में मिलने वाले माइलेज की करें तो आपको इस कार में 20.51 किलो मीटर का माइलेज दिया गया है. यही नहीं आपको इस गाड़ी में जो CNG वर्जन दिया गया है उसका माइलेज 26.11 किलो मीटर तक का है.

Maruti Ertiga

इस लिस्ट में जो गाड़ी लास्ट नंबर पर आती है है वो है मारुति एर्टिगा. आपको इस कार में दोनों वर्जन दिए जाएंगे. CNG और पेट्रोल वेरिएंट दोनों. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस कार की कीमत करीब 13.08 लाख रुपए तक के आस पास है. आपको इस कार का पेट्रोल वर्जन 20 किलो मीटर और CNG वाला वर्जन 26.11 का माइलेज मिलने में सक्षम है .आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी साथ ही आपको इसमें स्मार्ट फीचर्स दिए जाएंगे जो आपका दिन बना देंगे.