Khesari Video Viral: खेसारी को कौन नहीं जानता है. अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे ये वीडियो इतना भी नया नहीं है लेकिन इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. ये वीडियो एक साल पुराना है. आपको इस वीडियो में उनके साथ एक नयी एक्ट्रेस दिखाय देगी.

इस वीडियो में जो गाना वायरल हो रहा है वो गाना है संघर्ष मूवी का. इन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. इन दोनो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है दिखाते है.

वीडियो हुआ वायरल

अभी हाल ही में खेसारी का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक साल पुराना है. लोगों ने इस गाने को भी बहुत प्यार दिया था. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको एक नयी भोजपुरी एक्ट्रेस देखने को मिलेगी. इस गाने में आपको खेसारी के साथ नज़र आएंगी मेघा श्री.

इस वीडियो में उन्होंने साड़ी पहन रखी है. इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस या रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम है मक्खन लगाई की ढक्कन. इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

#Video | Makkhan Lagai Ki Dhakkan Lagai | #Khesari Lal Yadav #Megha Shree #Shilpi Raj #Sangharsh 2