A Man Dance With Russian Girl On Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल होती है. कुछ वायरल वीडियो ऐसी होती है जिसे देखने के बाद हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है. वही कुछ वीडियो ऐसी होती है जिसे देखने के बाद आप रोना आ जाता है. वही कुछ ऐसी वीडियो ऐसी होती जिसे देखने में बहुत ही मज़ा आता है.

अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कुछ ऐसा ही है. ये वीडियो देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वायरल को सब लोग बहुत प्यार दे रहे है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी डांस करने का मन करेगा. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आप की जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में आपको एक लड़का और एक विदेशी लड़की नज़र आएगी. ये दोनों भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आपको दोनों को डांस करता देख लगेगा ही नहीं की ये लोग एक दूसरे को नहीं जानते होंगे..

इस वायरल वीडियो में आपको लड़का और विदेशी लड़की जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है पतली कमरिया है. ये वीडियो इंडिया गेट पर बनाई गयी है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.