Namma Yatri Introduce Auto Service: अभी हाल ही में दिल्ली या कहीं भी ऑटो सर्विस एग्रीगेटर OLA, Uber या Rapido को कड़ी टक्कर देने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकी बंगलुरू में बसी एक और कंपनी ने ऑटो सर्विस की शुरुआत कर दी है. जी हाँ क्योंकि Namma Yatri अब दिल्ली में आ गयी है. अभी हाल ही में कंपनी ने आज ही इसे आधिकारिक तौर पर इस ऑटो सर्विस को लॉन्च किया है.

असल में ये कम्यूनिटी पर आधारित एक राइड बुकिंग ऐप है जो ONDC नेटवर्क का हिस्सा है. इस ऐप की सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये जीरो कमीशन ऐप है. इस बात का सीधा मतलब ये है की ड्राइवर को प्लेटफॉर्म फीस के अलावा दूसरी कोई फीस नहीं देनी होगी. राइडर्स की ओर से बुक किया गया ऑटो का सीधा पैसा ड्राइवर की जेब में जाएगा जो OLA, Uber या Rapido को नहीं मिलने वाला है.

शुरू की सर्विस

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस एप के लॉन्च के दौरान दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत भी मौजूद थे. उन्होंने नम्मा यात्री को धन्यवाद किया और कहा कि ड्राइवर को सशक्त करने और शहर में ट्रांसपोर्टेशन इकोसिस्टम को दूरुस्त करने के लिए ये सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है.

बता दे की नम्मा यात्री पहले से देश के 7 शहरों में अपनी सर्विस दे रही है. इन शहरों में हैदराबाद, बंगलुरू, कोच्चि, मैसूर समेत कई सारे दूसरे शहर शामिल हैं. कंपनी ने दिल्ली में इस सर्विस को शुरू किया है.

बता दे दिल्ली में 10 हजार से ज्यादा ड्राइवर इस ऐप से जुड़ चुके हैं. इस बात का सीधा मतलब ये है की अगले तीन महीने में 50 हजार से ज्यादा ड्राइवर्स को जोड़ने का प्लान बनाया गया है. इसके अलावा कंपनी आने वाले समय में मेट्रो और बस सेवा के लिए टिकट की सुविधा भी लोगों को देने वाली है. इस कंपनी का कहना है कि जो टाइम आने वाला है उस टाइम में ये पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर फोकस करने वाली है.