Moto G24 Power Smartphone: मोटोरोला का एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन एक से बढ़कर एक फीचर्स दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिया गया है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Moto G24 पावर है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स तबाही मचाने वाले है. चलिए आपको इसके फीचर्स ओर कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Moto G24 Power में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन meijn 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले में HD+ रेजोल्यूशन दिया गया हैल. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 SoC का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 30W टर्बो फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB/8GB RAM दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. इन्ही सब के साथ आपको इस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम अकर्ता है. आपको इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के नाम पर 3.5mm हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गयी है. आपको इस Moto G24 Power स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि दो कलर ऑप्शन मिलते है. सबसे पहला है Glacier Blue और दूसरा है Ink Blue. आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर मिलता है 750 रुपये का. आप इस स्मार्टफोन को Flipkart, ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर 7 फरवरी से मिलना शुरू हो गया है.