LAVA Blaze Pro 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं त्योहारों की सीजन में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर विशेष छूट चलती है ऐसे में अगर आप भी 5G स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो लावा ब्लेज का प्रो मॉडल आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प रहेगा।

कंपनी की तरफ से जानकारी साझा की गई है कि इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम के साथ-साथ 128GB की शानदार इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इस फोन की फीचर्स और कीमत सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

इस फोन में वेरिएंट्स भी है उपलब्ध

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G फोन ढूंढ रहे हैं और आपको लावा ब्लेज प्रो का यह मॉडल पसंद आया है तो आपको बता दे इसमें कंपनी की तरफ से आपको दो शानदार वेरिएंट्स भी उपलब्ध कराए जायेंगे। इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से सबसे पहला विकल्प Starry Night है और इसी में दूसरा वेरिएंट Radiant Pearl कलर में मौजूद है। आपको बता दे खूबसूरत से फोन को आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन किसी भी माध्यम से खरीद सकते हैं।

Must Read

 

LAVA Blaze Pro 5G Camera 

अगर आप इस शानदार फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे फोन के बैक पैनल में आपको 3 कैमरा दिए जाएंगे। जिसमें से 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शानदार कैमरा दिया जाएगा जो ए आई लेंस के साथ मिलकर काम करता है। इसी के साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत भी बिल्कुल बजट में

अगर आप भी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत से जुड़ी जानकारी देते हैं। सबसे पहले तो कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि 3 अक्टूबर से इस फोन पर विशेष छूट शुरू हो रही है क्योंकि इस कंपनी की तरफ से सेल में दिया जाएगा। सेल के दौरान इस फोन की कीमत मात्र 12499 रहेगी।