Lava Agni 2 5G : भारत में लावा ने धूम तो मचा दी है. इस ने कई सारे स्मार्टफोन से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. अभी हाल ही में Agni 2 5G स्मार्टफोन आ रहा है जिसने लोगो की नींद उड़ा दी है. आपको इस स्मार्टफोन का लुक कुछ नया नहीं मिलेगा लेकिन इसमें दिए गया फीचर्स काफी धाकड़ है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में अब कंपनी इसे स्टाइलिश डिजाइन में लॉन्च करने का सोच रही है. बता दे Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के किफायती वर्जन को कई सारे फीचर्स को रिपीट किया जा सकता है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर्स तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन में 1080×2400 का पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट दिया गया है.

आपको इस लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है. ये बहुत जल्द ही इंडियन मार्केट में तबाही मचाने वाला है.