Realme c33 रियलमी अक्सर अपने शानदार लुक के कारण मार्केट में बहुत पसंद किया जाता है। इसके साथ ही साथ देता है जो बाकी मोबाइल फोन से काफी अलग होते हैं। ऐसे में इस बार रियलमी के सी33 मॉडल में अपने ग्राहकों को शानदार कैमरा देने का वादा किया है। 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो रियलमी का नया लांच हुआ यह मॉडल आपके लिए किसी वरदान से काम नहीं है। आई आपको इस फोन के धांसू फीचर्स और बवाल सिस्टम सेटिंग्स के बारे में विस्तार से बताते है। साथ ही हम चर्चा करेंगे इस शानदार फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में भी।

Realme c33 Camera Quality 

रियलमी के शानदार मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। आपको बता दें इस फोन में दो कैमरा से लैस मिलेंगे। इस फोन में आपको जो प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है वो AI सेंसर से लैस है। वही इस फोन का दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Must Read

फिचर्स भी मिल रहे धांसू 

Realme के इस धांसू फोन में आपको जबरदस्त स्क्रीन क्वालिटी भी दी जा रही है। इस फोन में आपको 6.5 inch HD+ LCD Display की व्यवस्था दी जा रही है। इसके साथ ही इस बेहतरीन फोन में आपको 120Hz की touch Sapling Rate की सुविधा भी दी जाएगी।

इसके साथ ही आपको बता दें इस फोन में आपको 88.7 % स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी दिया गया है। कंपनी का दावा है की इस फोन में आपको एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड रियलमी UI S एडिशन के फिचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं इस फोन में Unisoc T612 Processor वाला तगड़ा प्रोसेसर भी देखने को मिलने वाला है। 

जानिए इसकी कीमत भी

इस शानदार फोन में कंपनी की तरफ से दो वेरिएंट दिए जा रहे हैं। आपको बता दें वेरिएंट्स के अनुसार कीमत पर भी फर्क पड़ने वाला है। कंपनी ने इस मॉडल की वेरिएंट को स्टोरेज के अनुसार बांटा है।

Storage  Price 
4GB + 64GB स्टोरेज ₹ 9,999
4GB+128GB स्टोरेज ₹ 10,499