Nokia 7610 Pro Max Smartphone: कहते है स्मार्टफोन और फ़ोन की कई सारी कंपनी है. लेकिन एक कंपनी है जो अपने फ़ोन के वजह से बहुत ही ज्यादा मशहूर हो गयी है. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन कंपनी का नाम है नोकिया. ये कंपनी कम नहीं बल्कि धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो लोगो का दिल एक बार में जीत लेता है.

अभी ये अपने एक और फ़ोन को लेकर लॉन्च कर रहा है. इस फ़ोन का नाम है Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन. आपको इसमें धाकड़ फीचर्स और गजब की बैटरी मिलने वाली है चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जो आपका दिल जित लेंगे. देखा जाए तो अभी कंपनी ने स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया है. ऐसे में कंपनी की ओर से फीचर्स को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है. फीचर्स की बात ही की जा रही है तो आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

अब आते है कैमरा और बैटरी पर. बात अगर कैमरा की करें तो Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 1MP कैमरा देखने मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 900mAh की बैटरी भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले मिलता है.

कीमत

अब आते है कीमत पर जो किसी के लिए भी जानना बहुत जरुई है. लेकिन कीमत जानने से पहले जान लीजिये ये कीमत कंपनी ने नहीं बतायी है. ऐसे में लॉन्च के बाद ही पता चलेगा की इस फ़ोन की क्या कीमत है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 4499 रुपये में मिल जाएगा.