Nokia 7610 Pro Mini: नोकिया आज काफी आगे निकल चुकी है. स्मार्टफोन कह लीजिये या फ़ोन इसने इस दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम कमा लिया है. लोग नोकिया के नाम पर भरोसा करते है. बैटरी तो इस कंपनी ने स्मार्टफोन से लेकर कीपैड वाले फ़ोन सब में धाकड़ रखा है. अभी हाल ही में नोकिया अपने एक और फ़ोन को लेकर चर्चा में है. इस फ़ोन का नाम Nokia 7610 Pro मिनी रखा गया है. सबसे पहली बात तो अभी इसे लॉन्च नहीं किया गया है और ना ही अभी इसकी आगे कोई डिटेल सामने आयी है. चलिए आपको इसके अनुमानित फीचर्स, बैटरी और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस भी दिया गया है. यही नहीं ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है जिसके वजह से ये फोन धाकड़ तरिके से काम करता है. आपको इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड के जरिये 1TB तक आसानी से बढ़ा सकते है.

बैटरी

बात अगर नोकिया 7610 Pro मिनी फ़ोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इसमें 6800mAh की धांसू बैटरी दी गयी है. ऐसे में आपके स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी खत्म नहीं होगी जिसके वजह से आपको बार बार फ़ोन चार्ज में लगाने की झंझट भी खत्म हो जाएगा.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की करें तो इस फ़ोन की कीमत कुछ ज्यादा नहीं है. आपकी पॉकेट मनी से कम कीमत में ये आ जाएगा. इस फ़ोन की कीमत है 4499 रुपए. आप भी उन लोगों में से है जो हमेशा कुछ नया ट्राई करना चाहते है तो आपको एक बार इसे इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. फिलहाल ये फ़ोन लॉन्च नहीं हुआ है जिसके वजह से इसकी असल कीमत लॉन्च के बाद सामने आएगी.