Nokia 7610 Pro mini:  नोकिया ने अभी हाल ही में प्रूफ कर दिया है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन हो या कीपैड हो ये तहलका मचा रहा है और नंबर 1 बना हुआ है. अभी हाल ही में ये अपने एक और स्मार्टफोन को लेकर तैयार है. ये स्मार्टफोन आपको एक अलग ही लुक देगा. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro mini है. इसमें आपको फीचर की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. अभी ये लॉन्च नही हुआ है ऐसे में अभी इसकी कीमत के बारे में बतांएगे. बाकी मामले में ये फ़ोन धमाल मच रहा है.चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस दिया जाने वाला है. नोकिया का यह नया स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आप चाहे तो इस फ़ोन के स्टोरेज को 1TB तक आसानी से बढ़ा सकते है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस 7610 Pro मिनी स्मार्टफोन में आपको मिलने वाली बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 6800mAh की धांसू बैटरी दी गयी है. वैसे भी नोकिया के फ़ोन में बैटरी धाकड़ ही मिलती है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो जैसा हमने आपको पहले ही बताया है कि Nokia 7610 Mini 5G अभी लॉन्च नहीं हुआ है. ऐसे में इसकी कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया गया है. फिर भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 4499 रुपए है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *