Nokia के फोन्स को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। लोग इस ब्रांड पर भरोस करते हैं। चाइनीज फोन बाजार में आने के कारण हालांकि Nokia के फोन की सेल पर काफी प्रभाव पड़ा है लेकिन अब Nokia फिर से पटरी पर वापस आ रही है। अब Nokia के फोन्स आज के समय के हिसाब से बना रही है। Nokia के फोन्स में अब आप एक से बढ़कर एक फीचर्स देख सकते हैं।

इन फोन्स को लोग ग्राहक काफी पसंद भी कर रहें हैं। इसी क्रम में आज हम आपको Nokia के एक धांसू फोन के बारे में बता रहें हैं। इसका नाम Nokia 7610 Pro Mini है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसमें आपको काफी लंबा बैटरी बैकअप भी दिया जाता है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 Pro Mini के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले दी हुई है। बता दें की कंपनी ने इसमें 2.1 इंच का 178*208px रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दी हुई है। यह एक Key-Pad फोन है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

Nokia 7610 Pro Mini का कैमरा तथा बैटरी

जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 1 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाता है। इस फोन में आपको काफी पावरफुल बैटरी भी दी गई है। बता दें की इस फोन में आपको 900mah की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह बैटरी आपको 2 दिन का पावर बैकअप प्रदान करती है।

Nokia 7610 Pro Mini की कीमत

इसके फीचर्स के हिसाब से देखें तो इस फोन की कीमत काफी किफायती रखी हुई है। आपको बता दें की आप इस फोन को मात्र 4499 रुपए में खरीद सकते हैं। अतः यदि आप कम कीमत में अच्छे फीचर्स का फोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।