Nokia 7610 Pro Mini: नोकिया का स्मार्टफोन काफी मजेदार और फीचर्स से भरपूर है. अभी हाल ही में नोकिया का एक और फ़ोन चर्चे में है. इस फ़ोन का नाम Nokia 7610 Pro मिनी है. इसका नाम भी लोगों के दिमाग में बहुत बड़े बड़े सवाल खड़े कर रहा है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इसकी कीमत भी बजट में देखने को मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस दिया गया गया है. यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 1TB तक की स्टोरेज मिलती है.

बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन के लिए बैटरी का अच्छा होना काफी जरुरी है. ऐसे में बात अगर 7610 Pro मिनी में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इसमें 6800mAh की धांसू बैटरी दी गयी है. वैसे भी नोकिया के फ़ोन में बैटरी धाकड़ ही मिलती है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के असल कीमत की करें तो आपको यह Nokia 7610 Mini 5G मोबाइल सिर्फ और सिर्फ 4499 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. अभी कंपनी ने अभी इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में ज्यादा बताया नहीं है. ऐसे में इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेगा कि असल में इसकी कीमत क्या है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *