Nokia 6600 Max 6i: जब भी किसी तगड़े स्मार्टफोन की बात होती है तो जिस स्मार्टफोन कंपनी का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है वो है नोकिया कंपनी, नोकिया सब पर भारी पड़ने लगी है. कंपनी अपने स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स और नई तकनीक का यूज़ करती है. इसका जलवा सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि इंटरनॅशनल लेवल पर भी कायम है. देखा जाए नोकिया कंपनी कभी अपने क्वालिटी से कम्प्रोमाइज़ नहीं कर सकते है. अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 6600 Max 6i स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके बारे में डीटेल में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज हम आपको नोकिया के ऐसे धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसमें आपको Nokia 6600 Max 6i मिलता है. इस फ़ोन को अभी से ही iPhone से कम्प्येर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में 12GB RAM साथ में 108MP कैमरा दिया जा रहा है.

डिस्प्ले

बात अगर इस Nokia स्मार्टफोन ने स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन में 4.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन मिलेगा. यही नहीं आपको इस नोकिया स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन के साथ 512GB तक का स्टोरेज मिलता है. इस Nokia 6600 स्मार्टफोन फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 संस्करण पर काम करता है. इस Nokia प्रीमियम स्पेक्स के साथ लॉन्च होने वाला है.