Nokia Alpha Smartphone: स्मार्टफोन तो कई सारे है. लेकिन अब हम आपको नोकिया के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसका नाम Nokia Alpha रखा गया है. आपको इसमें फीचर की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इसमें फीचर्स भी दमदार मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर

सबसे पहले बात करते है इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाले बैटरी की. आपको इस स्मार्टफोन में बहुत ही कमाल की बैटरी मिलने वाली है. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. आपको इस स्मार्टपफोने में विक्टस प्रोटेक्शन का भी इस्तेमाल किया जाना है. बता दे इस नोकिया स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

वही बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो वो भी कोई कम नहीं है. आपको इस Nokia के डिवाइस में स्टोरेज और ram के ऑप्शन दिए गए है. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन में 12GB/16GB RAM और दो ROM आप्शन दिए गए है. वही आपको इसमें भी दो स्टोरेज मिलते है. आपको इसमें 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है.

कैमरा और बैटरी

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें दमदार कैमरा दिया गया है. आपको इस Nokia के फोन में कैमरा धाकड़ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी लेंस + 32MP का सेकेंडरी सेंसर + 16MP का मैक्रो + 5MP का डेप्थ शूटर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 32MP का सिंगल कैमरा भी दिया गया है. आप इसकी मदद से अपनी झकास तस्वीर खरीद सकते है. अब आते है इसमें इस्तमाल होने वाले बैटरी की. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8900mAh की बैटरी इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल की गयी है.