OnePlus 12 Smartphone: Oneplus के स्मार्टफोन का एक और स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफोन का नाम oneplus-12 है. ये अभी चीन में लॉन्च हुआ है. अभी ये भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. इसकी बैटरी और बाकी सब फीचर्स इसमें ढाकर दिया गया है. इसमें दिया गया कैमरा भी कुछ नहीं है. इसमें आपको कई सारे ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जो आपको बाकी किसी स्मार्टफ़ोन में नहीं मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

लॉन्च और कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो इसको 4,299 युआन और 5,799 युआन में लॉन्च किया गया है. असल में ये कीमत चीन कि है. भारत के हिसाब से देखे तो इस स्मार्टफोन में की कीमत करीब 50,600 रुपये से लेकर करीब 68,400 रुपये तक होने वाली है. इसमें ऐसे ऐसे फीचर्स दिए गए है जिसका मुकाबला Iphone 15 से हो रहा है.अभी ये भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. कब तक ये लॉन्च होगा अभी इसके बारे में नहीं बताया गया है.

फीचर्स

OnePlus 12 स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस में 150 W की फास्ट चार्जिंग दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन दिया गया है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला है जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus कंपनी के स्मार्टफोन में धाकड़ कैमरा दिया गया है. इस Oneplus 12 स्मार्टफोन में पंच कैमरा डिस्प्ले मिलता है. दरअसल इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में वनप्लस 11 की तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको दो रेगुलर सेंसर एक पेरीस्कोप सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है. आपको इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया गया है