OnePlus 12: ये बात तो हम सब देख रहे होंगे की धीरे धीरे ही सही वनप्लस तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में पकड़ बना रहा है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब यह कंपनी एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. इस वनप्लस स्मार्टफोन का नाम OnePlus 12 है.

इस स्मार्टफोन में आपको 2k रेजोल्यूशन के साथ डिस्प्ले दिया जाता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. आलस में इस फ्लैगशिप डिवाइस को कंपनी Display P1 टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होने वाली है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल इस बारे में खुद कंपनी ने इसी मंगलवार को अपनी BOE X1 2K OLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से घोषणा कर दी है. बता दे ONEPLUS कंपनी ने खुद इस बात को दावा किया है कि वनप्लस 12 में इस टेक्नोलॉजी की डिस्प्ले होने की वजह से पहले से बहुत ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस देकर पहले के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने वाली है. कंपनी के तरफ से कहा जा रहा है कि आपको इस हैंडसेट में 13 प्रतिशत बैटरी से भी कम की खपत होगी.

बात करें इस OnePlus 12 स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट वाला प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको यूजर्स को रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दो कैमरे 48-48 मेगापिक्सल के होंने है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस दिया जाना है. आपको इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोप लेंस में यूजर्सको 3X ऑप्टिकल जूम का भी सपोर्ट करता है. इस Oneplus 12 स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी से लैस होनी है. साथ ही आपको इस स्मार्टफोन के साथ 150W की फास्ट चार्जिंग वाला चार्जर मिलता है.