Oppo A3 Pro Smartphone: Oppo एक ऐसी कंपनी बन गया है जिसका फ़ोन लोग बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल करते है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक और स्मार्टफोन बहुत ज्यादा चर्चा में है. वैसे ये स्मार्टफोन अभी लॉन्च तो नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है की इसे जल्द ही भारत मैं लॉन्च किया जाएगा.

इस स्मार्टफोन का नाम Oppo A3 Pro होगा और ये 12 अप्रैल को लॉन्च होगा. ये फोन धूल और पानी दोनों से सुरक्षित है क्योंकि इसे IP69 रेटिंग दी गयी है. इसके फीचर्स आपका दिल लूट लेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की भरमार मिलने वाली है. एक रिपोर्ट के हिसाब से Oppo A3 Pro में बड़ी स्क्रीन और बैटरी दी जाने वाली है. इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले फीचर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की 1080p 120Hz वाली घुमावदार OLED स्क्रीन और 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में MediaTek 7050 प्रोसेसर दिया जाने वाला है जो आपका दिल जीत लेगा.

यही नहीं आपको इस फोन में 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि फोन के पीछे तीन कैमरे दिया जाने वाले है. आपको इस स्मार्टफोन में में दिया जाने वाला मुख्य कैमरा 64-मेगापिक्सल का होने वाला है.

बता दे इस स्मार्टफोन की सब बड़ी खासियत है इस फ़ोन का वाटरप्रूफ होने वाला है. जी हाँ कंपनी का खुद कहना है की Oppo A3 Pro दुनिया का पहला ‘पूरी तरह से वाटरप्रूफ’ फोन है, जो बहुत ही मजबूत और लंबे समय चलने वाली बैटरी के आपको मिलता है. सबसे बड़ी खासियत तो ये है की ये स्मार्टफोन पानी में खराब नहीं होगा. इसके साथ ही साथ ये स्मार्टफोन गिरने पर भी टूटने का खतरा कम होगा. आपको इस स्मार्टपोन में बैटरी की भी वॉरेंटी मिलती है.