आपको पता होगा ही की जियो कंपनी ने भारतीय बाजार में धूम मचा रखी है। अब यह कंपनी रिचार्ज और 5G इंटरनेट के बाद मोबाइल की मार्केट में भी जबरदस्त गर्दा उड़ाने को तैयार है। आपको बता दें की इस कंपनी हालही में एक बेहतरीन 5G लांच किया है।

जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं। इस फोन में आपको न सिर्फ जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि यह फोन काफी ज्यादा किफायती भी है। इस फोन का नाम Jio Phone 3 5G है। अतः यदि आप किसी 5G फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Jio Phone 3 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें 2.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले आपको दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें 1.3GHz का क्वाड कोर प्रोसेसर को दिया गया है। इसकी बैटरी की बात की जाए तो बता दें की इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो इसको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इन सबके अलावा इसमें कई आधुनिक फीचर्स को भी दिया गया है।

जान लें फोन की खासियत

आपको बता दें की कंपनी आपको इस फोन पर 2 साल की वारंटी भी प्रदान कर रही है यानी यदि आपके फोन में 2 साल के अंदर किसी प्रकार की समस्या आती है तो आप अपने फोन को जियो सर्विस सेंटर में जाकर मुफ्त में सही करा सकते हैं। आपको इस फोन में 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम भी दी जा रही है। बता दें की कंपनी की और से इस फोन के दाम 4500 रुपए रखे गए हैं और आप इसको मात्र 699 रुपये के मंथली मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं।