Jio 349 Rupee:जियो हमारे देश की एक ऐसी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गयी है जिसने अच्छे अच्छों के छक्के छुड़ा दिए है. यह कंपनी समय समय पर लोगों के हिसाब से और लोगों के बजट के हिसाब से प्लान लेकर आती है. सबसे अच्छी बात तो यह है की आप इसे कम कीमत में ज्यादा इंटरनेट पा सकते है. अगर आप भी कोई ऐसा प्लान धुंध रहे है तो बहुत सही जगह है. आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान से रूबरू करवाने वाले है. आपको इसमें रोजाना 2.5GB डेटा मेलगा. फ्री कॉलीग के साथ बहुत सारी सुविधा. चलिए आपको इस प्लान के बारे में बताते है.

कीमत केवल 349 रुपए

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आज हम आपको जिस प्लान के बारे में बताने वाले है वो प्लान बहुत कम का है और इसके बाद आपको इसमें कई सारे फैसिलिटी मिलेगी. आपको हम जिस प्लान के बारे में बताएं वाले है उस प्लान का नाम है ₹349. आप चाहे तो इस प्लान को ऑनलाइन पेमेंट ऐप या फिर My jio App से जाकर भी सब्स्क्राइब कर सकते है.

वैलिडिटी और बेनिफिट्स

बात अगर इस प्लान में मिलने वाले वैलिडिटी और बेनिफिट्स की करें तो आपको यह प्लान मिलेगा सिर्फ और सिर्फ 30 दिनों तक के लिए. अब आते है बेनिफिट्स पर आपको इस प्लान में लगभग रोजाना हाई स्पीड की नेट सुवडीहा मिलेगा. आपको हर दिन 2.5GB इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी. मान लीजिये अगर आपका इंटरनेट पैक खत्म हो जाता है तो भी आप का इंटरनेट चलेगा लेकिन उस इसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी.आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोजाना दिय जाते है. आपको इस प्लान में कई सारे है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया गया है.