Motorola Edge 30 ultra 5G Smartphone: कहते हैं स्मार्टफोन कोई भी बस ऐसा होना चाहिए जो किसी भी एरिया में कभी भी चल जाए. अगर आप भी ऐसे ही किसी एक स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 30 ultra 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. भले ही आपको इसकी कीमत थोड़ी महंगी लगे लेकिन आपको कनेक्टिवटी बहुत ही धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मोटोरोला स्मार्टफोन में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले किया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेसोलुशन 1080×2400 पिक्सल का है. आपको इस स्मार्टफोन में pOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलती है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. आपको जानकर बहुत ही खुशी होगी कि इस स्मार्टफोन में इस स्मार्टफोन में अभी भारत में मौजूद सभी नेटवर्क बांड जैसे कि GSM, 3G, 4G, 5G का सपोर्ट मिल जाएगा. आपको इसमें सभी टेलीकॉम कंपनी की सिम कार्ड को सपोर्ट करता है. आपक इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर Bluetooth, Wi-Fi, USB, NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 60 मेगापिक्स का कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4610 एमएएच की बैटरी मिलती है.

कीमत

इसे 08 सितम्बर 2022 को भारत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹49,999 रखी गयी है. आप इस स्मार्टफोन को किसी भी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. ये आपको मार्केट में 2 कलर में मिल जाएगा.