Nokia Zero Ultra Mobile: नोकिया के फ़ोन पर लोग आँख बंद कर के भरोसा करते हैं. उसका कारण है कि लोगों को इसमें अलग अलग फीचर्स मिलता है. यही नहीं इस फ़ोन कि बैटरी भी बहुत धांसू होती है. ऐसे में इस फोन पर सवाल ही क्यों उठे. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. इसके आगे सैमसंग और बाकी कंपनी के स्मार्टफोन पानी भर रहे है. जिस स्मार्टफोन कि बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Zero Ultra Specs . चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia Zero Ultra Specs के फीचर्स

किसी भी स्मार्टफोन में फीचर्स का ठीक होना बहुत जरुरी है. लेकिन आप इस फ़ोन को लेते वक़्त बिलकुल ना घबराएं. क्योंकि नोकिया का ये फ़ोन फीचर्स से भरा पड़ा है.आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 4K Resolution का शानदार 6.92 Inches Super AMOLED Touchscreen डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 888 5G Chipset. प्रोसेसर मिलता है. वही अगर आपको रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 8GB/12GB RAM के साथ128GB/ 256GB/ 512GB ROM देखने को मिल जाएगा.

जानिए कैसी होगी Nokia Zero Ultra Mobile की कैमरा क्वालिटी

आज कल फ़ोन का कैमरा अच्छा होना जरुरी है. हो भी क्यों ना लोग आज कल इसी में जो घुसे रहते है. ऐसे में बात अगर इसमें मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है. इसका मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का रहेगा. वहीं आपको इसमें 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 16 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है. आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगी.