Vivo V26 Pro Smartphone:वीवो की दुनिया में अब एक और स्मार्टफोन लॉन्च हो चूका है. यह स्मार्टफोन बहुत ही ताबड़तोड़ तरिके से बिक रहा है.इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro स्मार्टफोन है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स भी जबरदस्त मिलते है. इसमें कैमरा भी 200 MP का कैमरा मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहले आप यह जान लीजिये की आपको इसमें 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन मिलने वाला है. आपको इसमें 6.7 Inch का बड़ा और सुपर Super AMOLED डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इस Vivo V26 Pro Smartphone में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करे तो आपको इसमें Qualcomm SDM730 (8 Nm) धाकड़ प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलता है. असल में यह स्मार्टफोन Android 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

बात अगर इस Vivo V26 Pro Smartphone में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें 200 Megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 32 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है.. आपको इस स्मार्टफोन में मॉडर्न के भी कई सारे फीचर्स मिलते है. अभी इसकी कन्फर्मेशन कंपनी ने नहीं किया है लेकिन जल्द ही इसकी कन्फर्मेशन कंपनी द्वारा की जाएगी.

बैटरी

बात अगर इस Vivo V26 Pro Smartphone में मिलने वाली दमदार बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5500MAh की धाकड़ बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है. आप इस स्मार्टफोन को कुछ ही मिनट में 85% तक फूल बैटरी चार्ज कर सकते है. आपको इस स्मार्टफोन में USB Type- C केबल दिया गया है सपोर्ट के लिए.

कीमत

अब बात करते है कीमत के बारे में. सबसे पहले Vivo V26 Pro Smartphone ,के कीमत की बात करें तो आपको असल में यह स्मार्टफोन 40000 से भी कम बजट में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में बहुत ही मॉडर्न ऑप्शन मिलता है. फिलहाल इसकी कीमत और लॉक के बारे में कंपनी ने कुछ कहा नहीं है. कहा जा रहा है यह स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च हो जाता है.