Realme C51 Phone: अभी कुछ दिन पहले ही रियल ने Realme C51 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. आपको ये स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में आसानी से मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 4/64GB की स्टोरेज और Ram के साथ मिल जाएगा. आप ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ ₹10,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. आपको इसमें फीचर्स भी दमदार दिया गया है. ऐसे में चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलेंगे iPhone जैसा फीचर

बता दे इस Realme C51 में iPhone 14 के जैसा ही फीचर दिया गया है. दरअसल इसे कंपनी ने मिनी कैप्सूल फीचर दिया है जो आईफ़ोन पर पाए जाने वाले डायनामिक आइलैंड इंटरफ़ेस की तरह काम करता है. आप इसके जरिए चार्जिंग और दूसरे अपडेट्स आसानी से मिल जाएंगे..

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ और Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें फोटो खींचने के लिए ड्युअल कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा 50MP का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी है और 33 वॉट के फास्ट चर्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

आपको जानकर बहुत अजीब लगेगा आप इस Realme C51 को सिर्फ और सिर्फ 28 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर लेते है. आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और Snapdragon 695 प्रोसेसर का दिया गया है.