Redmi उनके बेहतरीन फीचर्स तथा कम दामों के लिए काफी पसंद किया जाता है। अब Redmi ने इसी क्रम में अपना एक बेहतरीन फोन बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Redmi Note 15 Pro है। इसमें आपको कई धांसू फीचर्स और अल्टीमेट लुक दिया गया है। जिसके कारण ग्राहक इसको काफी पसंद कर रहें हैं। इसमें काफी अच्छे कैमरा फीचर्स तथा लंबा पावर बैकअप देने वाली बैटरी को भी दिया गया है। आइये अब आपको इस फोन की पूरी डिटेल देते हैं।

Redmi Note 15 Pro के फीचर्स

इस फोन में बहुत से जबरदस्त फीचर्स को दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें 6.6इंच का सुपर अमलोड डिस्प्ले दिया गया है। जो की 144Hz को सपोर्ट करता है। पंच होल डिस्पले रेजोल्यूशन का फीचर भी इसमें आपको दिया जाता है। फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा इसमें दी हुई है। इसी के साथ गोरिल्ला ग्लॉस की प्रोटेक्शन भी इसमें दी हुई है। 4700mAh की बैटरी को इसमें जबरदस्त पावर बैकअप के लिए दिया गया है। यह आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इन सभी चीजों के साथ में 220watt का चार्जर भी दिया जाता है। जो मात्र 25 से 30 मिनट में इस फोन को चार्ज कर देता है।

बेहतरीन हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी बेहतरीन हैं। बता दें की इसमें 300MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12MP डेप्थ सेंसर भी लगाया गया है। वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी के लिए इस फोन में 50MP का कैमरा दिया गया है। कुल मिलाकर इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी अच्छे स्तर के हैं। इस फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

जान लें कीमत

इस फोन को कंपनी ने 8GB रैम 128 जीबी, 12GB रैम 256 जीबी तथा 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के तीन वेरिएंट में पेश किया है। इसमें आपको दो मेमोरी स्लॉट की सुविधा दी है। इसी के साथ आप इसमें दो सिम कार्ड भी यूज कर सकते हैं। बताया जा रहा की भारत में इस फोन को 15999 से लेकर 19999 रुपये में लांच किया जा सकता है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको 6000 रुपये के EMI प्लॉन पर भी खरीद सकते हैं।