Redmi के फोन को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। अच्छे फीचर्स, बेहतरीन कैमरा फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए Redmi के फोन्स को पसंद किया जाता है। अब इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कंपनी अपने एक जबरदस्त फोन को बाजार में ला रही है। इसका नाम Redmi Note 15 Pro Max है। यह एक 5G फोन है। आजकल लोग 5G नेटवर्क के फोन्स को ही सबसे ज्यादा तलाश रहें हैं। अतः यह फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स

सबसे पहले इस फोन की स्क्रीन की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 6.72-इंच AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है। इसका स्क्रीन रेज़ोल्यूशन 1080 X 2400 पिक्सल हो सकता है। इसमें आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज दी जा सकती है। आपको बता दें की इस फोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम दी जा सकती है। प्रोसेसर के रूप में इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन Android V13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है।

Redmi Note 15 Pro Max के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा सकते हैं। जानकारी दे दें की इसमें आपको 4 कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसके अंतर्गत आपको 108 एमपी + 16 एमपी + 12 एमपी + 8 एमपी के कैमरे मिल सकते हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 64MP का कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दिए जाने का दावा किया गया है। यह आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करने में सहायक होगी।

Redmi Note 15 Pro Max की कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि जानकार लोगों का मानना है की कंपनी अपने इस धांसू फोन को 21,990 रुपये तक में लांच कर सकती है। इस फोन पर आपको कई प्रकार के ऑफर्स तथा डिस्काउंट भी दिए जायेंगे अतः बेहतरीन स्पेक्स वाला यह फोन आपके बजट में आ सकता है।