Redmi Note 13 Pro Max: Redmi एक मात्र ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये लोगों के बजट में भी होता है और साथ ही इसमें लोगों को उनके मन के हिसाब से फीचर्स मिल जाते है. एक बार फिर से इस कंपनी ने मार्किट में तहलका मचा दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Pro मैक्स है. इसमें मिलने वाले फीचर्स और लुक काफी धकड़ है. इसकी बिक्री भी बहुत हो रही है चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Redmi Note 13 Pro Max को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन हो सकता है. असल में यह 5G फोन होगा. आपको इस फोन में Octa core Snapdragon 1200+‌ का प्रोसेसर दिया जाएगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट भी बाकी स्मार्टफोन की तुलना में अच्छा है. वही बात अगर इस फोन की स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 12gb RAM तथा 256GB की शानदार स्टोरेज मिलेगी. वही कंपनी का यह दावा है कि रेडमी का यह मॉडल अन्य मॉडल की तुलना में तेजी से लोगों को पसंद आने वाला है और बिकने वाला है.

डिस्प्ले

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की करें तो आपको इसमें 6.9 इंच का Super AMOLED Display दिया गया है. आपको इसमें 120 Hz का शानदार रिफ्रेश रेट भी मिलता है. अपनी इसी खासियत के वजह से यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

बैटरी

बात अगर इस फोन में मिलने वाले बैटरी कैपिसिटी की करें तो इसमें आपको 8000 mAh की दमदार बैटरी दी गयी है. ये बैटरी आपको काफी ज्यादा समय के लिए बैटरी बैकअप देने में सक्षम में. आपको इस स्मार्टफोन में सुपर फास्ट टाइप सी का 120 वाट का चार्जर भी दिया गया है. ऐसे में इस 5G फोन को ग्राहक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.