Redmi A3: खुद रेडमी कंपनी ने कल ही इंडिया में इस बात की पुष्टि कर दी कि वो अपना नया स्मार्टफोन रेडमी A3 को 14 फरवरी को लॉन्च करने वाले है. ऐसे में लॉन्च से पहले ही आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाली फीचर्स और र डिजाइन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराई है. असल में ये एक बजट वाला फ़ोन है. चलिए आपको बताते है की कंपनी ने अभी तक कौन कौन से फीचर्स के बारे में ऑफिसियल तौर पर जानकारी दी है.

फीचर्स

फ्लिपकार्ट पर रेडमी A3 का पेज अब लाइव है, जिससे कुछ खासियतें पता चल गई हैं. सबसे खास बात ये कि पीछे कैमरे के लिए इसमें बिल्कुल नया “हेलो डिजाइन” होगा. रेडमी A1 और A2 में चौकोर कैमरा था, लेकिन A3 में गोल कैमरा होगा. रेडमी ने बताया है कि A3 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले होगी. अभी फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन इतना पता है कि इसमें 6GB रैम और 6GB तक वर्चुअल रैम हो सकती है.

Battery

बात अगर इस Redmi A3 में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाने वाली है. आपको इसमें इसे चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट भी दी जाने वाली है. .

कैमरा

कैमरा से पहले बात करते है इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की. आपको इस रेडमी A3 में MediaTek प्रोसेसर दिया जाने वाला है जिसके वजह से स्मार्टफोन स्मूथ तरह से काम करेगा. आपको इस स्मार्टफोन में फोटो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में हरे रंग में, काले और नीले रंग में आसानी से मिल जाएगा. बता दे की ये रेडमी A3 कंपनी का एक बेसिक स्मार्टफोन होने वाला है और इसी वजह से इसकी शुरुआती कीमत करीब ₹7,000 होने की उम्मीद लगाई जा रही है.