Samsung Galaxy A05s: सैमसंग का स्मार्टफोन किसी से iPhone से कम नहीं है. अभी हाल ही में हम आपको बताने वाले है Samsung Galaxy A05s है. आपको इसमें दमदार फीचर्स और कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. इसमें आपको कैमरा भी धाकड़ दिया गया है.इसमें आपको फीचर्स भी जबरदस्त है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें काफी बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 90 Hz के रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दे दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्मार्टफोन की करें तो आपको इस स्मार्टफोन मेंट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा और बैटरी दिया गया है और आपको इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है.

बैटरी बैक-अप

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 5000 mAh का लिथियम आयन बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में Type-C पोर्ट 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 1 घंटा 25 मिनट के भीतर फुल चार्ज हो जाता है.

कीमत

अब आते कीमत पर. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आपको यह Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोनक का 4GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत ₹13,499 है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹14,999 रखा गया है.