Samsung Galaxy S23 जैसे कैसे भी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में सैमसंग का नाम काफी ज्यादा प्रचलित है। इसका एक मुख्य कारण है कि सैमसंग अपने नए मॉडल में बेहतरीन फीचर्स को हमेशा अपडेट करता रहता है। हाल ही में सैमसंग में गैलेक्सी s23 मॉडल को फ्लिपकार्ट पर पेश किया है जहां इसकी कीमत बहुत कम कर दी गई है। 

फ्लिपकार्ट पर मात्र आधे दाम पर इस जबरदस्त 5G फोन को उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए इस बजट फ्रेंडली फोन को लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें। इस आर्टिकल में आपको इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी बैकअप और फीचर्स के अलावा इसके बजट फ्रेंडली कीमत के बारे में भी सब कुछ बताया गया है। 

मिलेगा सेल का जबरदस्त लाभ 

इसी के साथ आपको बता दे अगर आप सैमसंग का या फोन अपने लिए खरीद रहे हैं तो इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में 89,999 रुपये रखी गई है। वही फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल को 49,999 रुपये में बचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर फिलहाल ‘Hero Offer of the Sale’चल रही है इसी वजह से इस मॉडल की कीमत इतनी कम कर दी गई है। अगर आप अभी इसे खरीदते हैं तो आपको भी इस शानदार डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।  

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब Samsung Galaxy S23

सैमसंग केस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है जिसमें आपको 120 हज का रिफ्रेश रेट और 1080×2340 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया जाएगा। आपको बता दे इस मॉडल को सबसे पहले तो 6.1 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जा रही है। इस मॉडल में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की सुविधा दी जाएगी।  

कैमेरा क्वालिटी भी है धांसू 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी इस मॉडल में मौजूद है। वही सैमसंग के इस तगड़े फोन में आपको फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा। अपने कैमरा क्वालिटी की वजह से यह मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है।