SAMSUNG Galaxy S23 5G: क्या आप भी उन स्मार्टफोन को लेना चाहते है जिस पर डिस्काउंट मिल रहा है तो मौका अच्छा है. जी हाँ दरअसल Samsung क एक स्मार्टफोन आपको काफी धाकड़ कीमत पर मिल रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है सैमसंग Galaxy S23. इस स्मार्टफोन पर आपको फीचर्स ही फीचर्स मिल रहे है.

इस स्मार्टफोन पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यही नहीं इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी काफी दिलचस्प है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो सैमसंग के दीवाने है तो खबर आपके लिए है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और फीचरर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

डिस्काउंट

बात अगर SAMSUNG Galaxy S23 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) मिलने वाले डिस्काउंट की बात करते है तो ये मौका अच्छा है.अगर बात की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 89,999 रुपये होने चाहिए. आपको इस स्माएर्टफोने में 27% का डिस्काउंट दिया गया है. इस डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 64,999 रुपये में मिल जाएगा.

फीचर्स

बात अगर Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन में धांसू कैमरा दिया जाता है. आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का वाइड, 12MP का अल्ट्रावाइड और 10MP का टेलीफोटो लेंस का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में 4K रिजॉल्यूशन में हाई क्वालिटी रिकॉर्डिंग दी जा सकती है. आपको इस Samsung Galaxy S23 में जबरदस्त बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में फुल चार्ज करने में ज्यादा वक़्त नहीं लगेगा.आपको इस स्मार्टफोन में 3,900mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 10W वायरलेस और 4.5W का रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है.