Samsung Galaxy A15: सैमसंग का स्मार्टफोन बहुत धाकड़ होता है. लोग इस पर काफी ज्यादा भरोसा करते है. करें भी क्यों न यह कंपनी अपने स्मार्टफोन को बनाने में कोई कसार नहीं छोड़ती है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक स्मार्टफोन बहुत ही तहलका मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A15 है. इसमें फीचर्स जबरदस्त है. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन में फीचर्स की कोई की नहीं मिलेगी. इसे आज ही नहीं इसे तो जनवरी के महीने में ही लॉन्च कर दिया गया था. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस फोन की कीमत 16,499 रुपए है. इस सैमसंग गैलेक्सी A14 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच फुल-HD+ (1,080×2,408 पिक्सल) PLS LCD डिस्प्ले मिलता है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Exynos 1330 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है. वही इस फोन 8GB तक रैम के साथ आपको मिलेगा.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. वही बात अगर इसमें मिलने वाले फ्रंट कैमरा की करें तो आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है. इस सैमसंग गैलेक्सी A14 5G में आपको 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको माइक्रोएसडी स्टोरेज स्लॉट दिया गया है जिसे आप1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी

आपको इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है. ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ इस स्मार्टफोन के आगे कुछ और नहीं मिलेगा.