Samsung galaxy Z flip 5: फ्लिप वाले फ़ोन की बात ही अलग होती है. चाहे कुछ भी इसका मुकाबला कोई भी स्मार्टफोन नहीं कर सकता है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस फ्लिप स्मार्टफोन को खरीदना चाहता है तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब Samsung galaxy Z flip 5 पर बहुत ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट से आप अपना पसंदीदा फ़ोन भी खरीद सकते है और आपको धाकड़ डिस्काउंट भी मिल जाएगा. जी हाँ ये आपके बहुत काम आ सकता है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताते है.

डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में यह सेल 8 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने वाली है. इस सेल में आपको कई सारे ऑफर मिलने वाले है. इसी ऑफर में आपको Samsung galaxy Z flip 5 में ऑफर मिलने वाला है. आप अगर इसे लेते है तो आपको 37 हज़ार का डिस्काउंट मिलेगा. आप अगर इस फ़ोन को खरीदते हैं तो आपको बहुत ही फ़ायदास होने वाला है.

कीमत

बात अगर असल कीमत की करें तो Samsung galaxy Z flip 5 स्मार्टफोन की कीमत 256 GB स्टोरेज की कीमत 99999 पर आता है. वैसे तो ये आपको इसी कीमत पर फ्लिपकार्ट पर लिस्ट की गयी है.लेकिन आपको यह स्मार्टफोन आपको 62999 में मिलेगा.आपको इसमें काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा. आपको इसमें अच्छा ख़ासास एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा.

एक्सचेंज

बता दे अगर आप बोनस को हटा भी देते हैं तो भी ये स्मार्टफोन आपको 70 हज़ार में मिल जाएगा.यानी आप इस से 30 हज़ार तक बचा सकते हैं. आपको सारे डिस्काउंट लेकर करीब 37 हज़ार का डिस्काउंट आसानी से मिल जाएगा.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है.साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में snapdragon chipset 2 मिलता है. आपको इसमें 2 बैक कैमरा मिलता है और एक फ्रंट कैमरा.