Samsung Galaxy M34 5G: सैमसंग के स्मार्टफोन कई सारे है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक और स्मार्टफोन तहलका मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M34 5G है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में कैमरा भी कम नहीं है. आपको इस में दिए जाने वाला बैटरी भी धाकड़ है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होनी है. अगर आप कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते है तो ये स्मार्टफोन ले सकते है. ये पिछले साल ही लॉन्च हो गयी है. चलिए आपको इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाला कैमरा दमदार है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी दमदार मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है. यानी आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज कर लेती है तो ये स्मार्टफोन एक दिन तक चल जाएगा.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसकी कीमत 16,500 रुपये रखी गयी है. इसके साथ ही आप ये भी जान लीजिये की इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अलग अलग रखी गयी है. सबसे अच्छी अच्छी बात तो ये है की आपको इस स्मार्टफोन में 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी मिल जाएगा इसकी कीमत भी अलग है.