OnePlus 9 5G Smartphone:   इस OnePlus के स्मार्टफोन ने तो पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना रखा था लेकिन अब इसके एक और फ़ोन ने तो iphone की बोलती भी बंद कर दी है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और धांसू कैमरा भी मिलता है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहें है उस स्मार्टफोन का नाम है OnePlus 9 5G. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

OnePlus 9 5G स्मार्टफोन का धाकड़ कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें ट्रिपल कैमेरा मिलेगा. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 50मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया है. बात अगर फ्रंट कैमरा की करें तो आपको इसमें 16 मेगापिक्सल कैमेरा मिलता है.

OnePlus 9 5G का धांसू डिस्प्ले

बात अगर OnePlus के डिस्प्ले की करें तो आपको इसमें 6.55 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले फिंगर सेंसर भी मिलता है.

OnePlus 9 5G बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन के लिए बैटरी जरुरी होती है. इस स्मार्टफोन में आपको 4500 mAh की बैटरी दी गयी है. ये बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 9 5G का प्रोसेसर और स्टोरेज

बात अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें ऑक्टा कोर 6nm स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है. इसमें आपको 8 GB RAM और 128 GB के इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है.