OnePlus Nord 2T 5G Smartphone: अभी हाल ही में one plus काफी चर्चा में है. इस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन चर्चा है. इस बार वो चर्चा एक स्मार्टफोन के नाम के वजह से है. इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाएंगे. इसमें आपको बैटरी भी जबरदस्त मिल जाएगी. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की Super AMOLED Display मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 1080 × 2400 pixel Rezulotion मिलती है. बात अगर इसके प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें काफी धांसू क्वालिटी की प्रोसेसर देखने को मिलते है.

आपको इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 720g का प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको Android 14 का अपग्रेड देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ में 256GB का स्टोरेज देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में आपको 12gb रैम के साथ 512gb का स्टोरेज मिलता है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में जबरदस्त क्वालिटी का कैमरा मिलता है. इसमें आपको 50MP का कैमरा दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 108MP की कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 16MP का Wide Angle Lens और साथ ही आपको इसमें 8MP की Micro Lens देखने को मिलता है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है. इस स्मार्टफोन में 80W का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलती है. इससे आपबहुत ही जल्द चार्ज कर पाएंगे. असल में इस स्मार्टफोन को आप लोग 2 दिन तक लगातार यूज़ कर सकते हैं.