OPPO Reno 8Z 5G Smartphone: OPPO के स्मार्टफोन तो आपने कई सारे देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको Oppo के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसका कैमरा DSLR से भी धाकड़ है. इसमें मिलने वाली बैटरी भी बहुत धांसू है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम OPPO Reno 8Z 5G है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसका कैमरा और बैटरी सैमसंग के स्मार्टफोन को टक्कर दे रही है. चलिए आपको इसके फीचर्स और बैटरी के बारे में डिटेल में बताते है.

OPPO Reno 8Z 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं इसमें आपको HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz वाला रिफ्रेश रेट मिलता है. यह बात यही खत्म नहीं होती इसमें आपको ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. अब आते है कैमरा पर.

OPPO Reno 8Z 5G का कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में एक अच्छा कैमरा मिलता है. इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है इस फोन में आपको 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट देखने को मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. साथ ही धांसू प्रोसेसर भी मिलता है. आप इसे किसी भी इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. यही नहीं वहां पर आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर भी मिलेंगे तो चलिए बिना किसी देरी के स्मार्टफोन खरीदते हैं. असल में इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 7 हज़ार की है.